Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली दैनिक चार्ट सेवा के लिए


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 17 (ट्रेडिंग चार्ट ऑफ़ डेली चार्ट) 23 मार्च 2018 - 07:49 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। एडम द्वारा जमा किए गए कई व्यापारियों को विदेशी मुद्रा बाज़ार की अस्थिरता का लुभाना पसंद है और एक-दूसरे के घंटों के भीतर पदों को खोलने और समाप्त करने से इंट्राडे कारोबार करना पसंद करते हैं। दैनिक चार्ट्स का व्यापार बहुत आम नहीं है क्योंकि कई व्यापारियों को इसके तर्कसंगत निष्कर्ष के अंत में सप्ताह के लिए व्यापार का पालन करने के लिए आवश्यक धैर्य की कमी है। कई चीजें हैं जो एक व्यापारी को दैनिक चार्ट्स का कारोबार करके लाभ होगा। पहले उदाहरण में, हमें इस बात से बहुत परिचित होना चाहिए कि यह तब तक हमारा दोस्त है जब तक यह समाप्त नहीं हो जाता। मुद्रा के लिए सही प्रवृत्ति का निर्धारण करने का एकमात्र तरीका दैनिक चार्ट को देखना है एक विशिष्ट दैनिक चार्ट स्नैपशॉट एक समय में सप्ताह के लिए मूल्य क्रिया दिखाएगा। फिर आप चार्ट को देखकर यह बता सकते हैं कि क्या यह रुझान ऊपर, नीचे या लेकर है ऊपर दी चार्ट USDJPY के लिए दैनिक चार्ट है यह निरीक्षण से बहुत स्पष्ट है कि एक वर्ष के करीब चली आ रही समेकन की लंबी अवधि के बाद मुद्रा जोड़ी बहुत मजबूत अपट्रेंड में है। अल्पावधि चार्ट का उपयोग करना सही तस्वीर नहीं देगी। दैनिक चार्ट का कारोबार करने से ट्रेड की आवृत्ति कम हो जाएगी, लेकिन इससे व्यापारी को अधिक समय तक व्यापार सेटअप करने और अधिक निश्चितता के साथ व्यापार करने की अनुमति मिल जाएगी। व्यापार के लक्ष्यों में बड़ा है, और एक व्यापारी कुछ जगहों से पैसा कमा सकता है जो कि सभी जगहों पर पीिप्स का पीछा करते हुए आगे बढ़ेगा। एक व्यापार जिसे मैं दैनिक चार्ट से लेना पसंद करता हूं वह रिट्रेसमेंट व्यापार है I पुलबैक व्यापार का एक सामान्य हिस्सा है क्योंकि हमेशा शुरुआती पक्षी व्यापारियों को प्रवृत्तियों में बहुत जल्दी स्थिति में शामिल होना चाहिए और मेज पर कुछ लाभ लेने की कोशिश करेंगे। जब वे अपनी स्थिति को ऑफलोड करते हैं, तो मुद्रा की कीमत कार्रवाई वापस ले जाएगी अब मैं आमतौर पर प्रवृत्ति की दिशा में चाल की निरंतरता में दिलचस्पी रहा हूँ। मेरे लिए यह करने के लिए, मुझे यह जानना होगा कि रिट्रीटमेंट समाप्त होने पर कहां होगा। फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट टूल से चुनने के लिए 5 अंकों के साथ, मुझे यह पता होना चाहिए कि मेरी प्रविष्टि कहां करेगी मुझे जो टूल सबसे उपयोगी पाया गया है वो स्टोकैस्टिक ऑसिलेटर है I जब यह अतिरंजित या अधिकतर स्तरों पर पार करता है, तो यह मुझे एक सटीक संकेत देता है कि मेरी प्रविष्टियों को कहाँ बनाना है उपरोक्त इस दैनिक चार्ट से, स्टोचैस्टिक्स 50 फिबोनैचि रिट्रेसमेंट लाइन पर 24.1 के ओवरस्टॉल स्तर पर पार कर गया। 20 मार्च 2018 को इसे लिखने के समय यहां एक प्रविष्टि 250 पिप्स तैयार की गई थी। यह एक साधारण रणनीति है जो हर समय काम करती है। दैनिक चार्ट से पीछे हटने का व्यापार करें यह विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति लेख हमें विदेशी मुद्रा खाता पर एडम द्वारा प्रदान किया गया था.धन्यवाद: दैनिक चार्ट्स का कारोबार मूल रूप से daxter22 द्वारा पोस्ट किया गया हाय साथी व्यापारी मैं लगभग दो वर्षों के लिए और बंद विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं, लेकिन (मेरे वर्तमान स्थिति में एक पूर्णकालिक नौकरी और काम से और लंबे समय तक यात्रा) कि दैनिक चार्ट के अलावा अन्य कुछ भी इस समय मेरे लिए काम नहीं कर सकते तो क्या कोई मुझे दिन की एक अच्छी समाप्ति (दैनिक मोमबत्ती) की रणनीति के बारे में बताता है जो आप में आ गए हैं, शायद खुद को सफलतापूर्वक भी इस्तेमाल किया मुझे इस समय पर्याप्त समय नहीं लगता है कि एक घंटे खर्च करें या एक दिन तो मेरे अपने विचारों को बैठा लेते हुए मुझे अपने खाते को टिकने के लिए कुछ चाहिए। किसी भी मदद या विचारों को गर्मजोशी से प्राप्त किया गया जो भी आप पर फैसला करते हैं, तैयार रहें कि कौशल बनाने के लिए समय लगता है, यहां तक ​​कि दैनिक व्यापार रणनीति भी। मूल रूप से daxter22 द्वारा लिखा गया है हाय साथी व्यापारी I के बारे में दो साल के लिए और बंद विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं, लेकिन (मेरे वर्तमान स्थिति में एक पूर्णकालिक नौकरी और काम करने के लिए और लंबे समय तक यात्रा के साथ) कि दैनिक चार्ट के अलावा अन्य कुछ भी मेरे लिए काम नहीं कर सकता इस छण ​​में। तो क्या कोई मुझे दिन की एक अच्छी समाप्ति (दैनिक मोमबत्ती) की रणनीति के बारे में बताता है जो आप में आ गए हैं, शायद खुद को सफलतापूर्वक भी इस्तेमाल किया मुझे इस समय पर्याप्त समय नहीं लगता है कि एक घंटे खर्च करें या एक दिन तो मेरे अपने विचारों को बैठा लेते हुए मुझे अपने खाते को टिकने के लिए कुछ चाहिए। किसी भी मदद या विचारों को गर्मजोशी से प्राप्त हुआ बेबीपिप्स पर एक महान धागा है जिसे मैं अत्यधिक सलाह देता हूं: 200 Pips दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट रणनीति 3 एएमए 8217 के साथ दैनिक घाटे से चलने वाली 3 एक्सपेंनीली मूविंग एवरेज सिस्टम और फॉरेक्स ब्रिसल ऑसिलेटर हमारा लक्ष्य प्रत्येक व्यापार पर 200 पिप्स बनाना है। इस सरल व्यवस्था के लिए बहुत कम रखरखाव की आवश्यकता है। आपको केवल एक दिन में अपने चार्ट की जांच करनी होगी। संकेतक: 25 एएमए, 60 ईएमए, 100 ईएमए, रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा पसंदीदा समय सीमा: दैनिक चार्ट ट्रेडिंग सत्र: एनए पसंदीदा पसंदीदा युग्म: मेजर और जीबीपीजेपीवाई उदाहरण: जीबीपीयूएसडी दैनिक चार्ट यहां जीबीपीयूएसडी का दैनिक चार्ट है। जैसा कि आप देख सकते हैं, 3 ट्रेडों ने हमें 600 पिप्स बनाया। बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें 60 ईएमए से ऊपर 25 एएमए और 100 ईएमए 100 ईएमए से ऊपर 60 ईएमए रोबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए 20 से ऊपर नीचे बारी करने के लिए प्रतीक्षा करें नीचे से। पहले रॉबी डीएसएस नीले डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी खरीदें प्रविष्टि के नीचे सबसे हाल स्विंग कम या 125 पीप के नीचे रखें (जो भी पहले आता है)। मूल्य उद्देश्य: 200 पीएमएस 25 EMA से 60 ईएमए और 100 ईएमए नीचे। 100 ईएमए के नीचे 60 ईएमए रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए ऊपर से नीचे 80 नीचे बारी के लिए रुको। पहले रॉबी डीएसएस लाल डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी कम करें सबसे हाल के स्विंग उच्च या प्रवेश मूल्य के ऊपर 125 पिप्स (जो पहले आता है) से ऊपर रखें। मूल्य उद्देश्य: 200 पिप्स संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेच नहीं करता है और विदेशी मुद्रा संकेतों को उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचते हैं मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा अपनी गोपनीयता Dolphintrader पर का सम्मान करते हैं। दैनिक चार्ट सिस्टम जून 2006 में शामिल हो गया स्थिति: बाजार के लिए प्रणाली के लिए विश्लेषण 234 पदों के साथ-साथ बाजार के दिनों को देखे जाने के दिनों में और दिन के बाहर और कई जीवित खातों को खोने के बाद, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि उस दिन का व्यापार हर एक के लिए नहीं है और केवल उच्च स्पीलाइलाइज्ड और पेशेवर और समर्पित व्यापारी पैसे कमा सकते हैं यह दैनिक या साप्ताहिक कॉरट्स का व्यापार होता है जो आपको वास्तविक पैसे प्रदान करता है और नौसिखिए व्यापारियों की गलतियों को समायोजित और अवशोषित करता है। और बहुत कुछ व्यापारियों ने व्यापार को पूर्णकालिक नौकरी के रूप में अपनाया है लेकिन अधिकतम इसे अंशकालिक नौकरी के रूप में लेते हैं। इस बहुत अनुभव के बाद, मैंने सोचा कि दैनिक और दैनिक साप्ताहिक जैसे उच्च समय के फ्रेम आपको एक बिंदु प्रदान करते हैं, जिस पर बाजार में ऊपर या नीचे बढ़ जाती है और उस बिंदु को फिर से वापस करने के लिए महीने लगते हैं। इसलिए मैंने अपना खुद का सिस्टम विकसित करने की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका और आखिरकार इस महान मंच का इस्तेमाल करके कई अच्छे व्यापारियों की कई प्रणालियों को देखकर, मैंने उन्हें अपने विचारों के साथ ही एकीकृत किया और दैनिक चार्ट के लिए एक और प्रणाली बनाई। सुदर्शन के लिए साप्ताहिक दिशा-निर्देश के लिए द्विभाजक प्रविष्टि 4 एच के लिए विचार साप्ताहिक की दिशा में दैनिक समाचार पत्रों में एक बिंदु की तलाश करना है जो बाज़ार पार करेगा और जब तक उलट या भ्रमित हो जाएगा तब तक लाभदायक स्विंग होगा। लंबे समय तक व्यापारियों के बारे में अपने विचारों और विचारों को विशेष रूप से दीजिए, विशेष रूप से जो दीर्घकालिक स्विंग ट्रेडिंग में दिलचस्पी रखते हैं और सिस्टम की तुलना में और इसके मापदंडों पर अंतिम शब्दों को स्थापित करने और समापन करने से पहले चर्चा की जाएगी। अप्रैल 2006 में स्थिति: सदस्य 62 पद जबकि मैं साथ साझा करने के लिए स्वतंत्र नहीं हूं आप यह सूचक, मैं इसे डेज़ी ट्रेडर कहता हूं मैं यह दर्शाता हूं कि दैनिक टीएफ से अगले दिन की दिशा प्राप्त करना संभव है। डेज़ी ट्रेडर्स इंडी को देखने के बाद मैं संकेत को देखने के लिए एच 4 पर जाता हूं और फिर व्यापार को स्थानांतरित करने के लिए एच 1 पर जाता हूं। चार्ट में दिखाए गए 25 ट्रेडों में से केवल एक ही बुरी कॉल थी, आखिरी बार। अन्यथा यह लगभग 96 सटीक है। मैं आपके साथ एक संकेतक साझा कर सकता हूं जो डेज़ी ट्रेडर्स इंडी के पास दूसरा और एक है जो आपके पास पहले से हो सकता है। त्वरक एलएसएमए इसे दैनिक टीएफ रखें, इसकी प्रवृत्ति में अच्छा संकेत मिलता है इसके साथ खेलें समझे कि चार्ट पर तीर अगली डे के रुझान के लिए दी गई हैं, न कि वर्तमान दिन। इसलिए, तीर अगले दिन की प्रवृत्ति को दिखाते हैं। समय के साथ-साथ बाजार के दिनों में देखे जाने वाले दिन और बहुत से जीवित खातों को खोने के साथ, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि उस दिन का व्यापार हर एक के लिए नहीं है और केवल उच्च स्पीलाइलाइज्ड और पेशेवर और समर्पित व्यापारी पैसे कमा सकते हैं। यह दैनिक या साप्ताहिक कॉरट्स का व्यापार होता है जो आपको वास्तविक पैसे प्रदान करता है और नौसिखिए व्यापारियों की गलतियों को समायोजित और अवशोषित करता है। और बहुत कुछ व्यापारियों ने व्यापार को पूर्णकालिक नौकरी के रूप में अपनाया है लेकिन अधिकतम इसे अंशकालिक नौकरी के रूप में लेते हैं। इस बहुत अनुभव के बाद, मुझे लगता है कि दैनिक समाचार पत्रों की तरह उच्च समय फ्रेम। कुछ मुद्रा जोड़े में यह करें। सभी चार्ट्स के लिए ट्रेंडलाइन के नियम - दो बिंदु ढूंढें, देखें कि क्या आपको तीसरा मिलता है। तीसरा व्यापार करें (यदि ऐसा लगता है कि दैनिक स्पर्श की तुलना में एक दूसरे के बजाय एक लाल वृत्त द्वारा दूसरे छोर पर प्रकाश डाला गया है - करीब-करीब जांच करें) प्रतिदिन दैनिक व्यापार की दिशा में व्यापार। USDCAD व्यापार अंक (लाल वृत्त) दैनिक: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) USDCAD व्यापार अंक (लाल सर्किल) प्रति घंटा: संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) इसे सरल रखें कोई शोबोटिंग नहीं, कोई ट्रिकशॉट नहीं यहां मज़ेदार नहीं है, बस पैसा कमाएं यह बेकार है। जैसे, लेखा बोरिंग अपने जीवन में कहीं और मौज की तलाश करें (यानी - पैसा खर्च करना) यदि आप अभी भी 5 में नहीं हैं, क्योंकि आपको 95 कठोर प्रयास करने होंगे। यह आसान दैनिक ट्रेड करता है: यह कुछ मुद्रा जोड़े भर में करें। सभी चार्ट्स के लिए ट्रेंडलाइन के नियम - दो बिंदु ढूंढें, देखें कि क्या आपको तीसरा मिलता है। तीसरा व्यापार करें (यदि ऐसा लगता है कि दैनिक स्पर्श की तुलना में एक दूसरे के बजाय एक लाल वृत्त द्वारा दूसरे छोर पर प्रकाश डाला गया है - करीब-करीब जांच करें) प्रतिदिन दैनिक व्यापार की दिशा में व्यापार। USDCAD व्यापार अंक (लाल सर्किल) दैनिक: USDCAD व्यापार अंक (लाल सर्किल) प्रति घंटा: इसे सरल रखें कोई शोबोटिंग नहीं, कोई ट्रिकशॉट नहीं यहां मज़ेदार नहीं है, बस पैसा कमाएं यह बेकार है। पसंद। ट्रेन्ड लाइन ट्रेडिंग का शानदार सरल तरीका कृपया सीखने के लिए दैनिक चार्ट सेटअप पोस्ट करें

No comments:

Post a Comment