Monday 4 December 2017

व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी मंच


विदेशी मुद्रा मंच हाय Inforserve, लाइव बाजार में आगे के परीक्षण के साथ रखें। मैंने लगभग 2 साल तक ऐसा किया और मैं यह जानना चाहता हूं कि लाइव मार्केट और दलालों का काम कैसे होता है। आप। हे बॉब, मैं कल उन सामानों को पोस्ट करूँगा जब बाजार खुलेगा। कारण सरल है अगर मैं उन्हें पोस्ट करता हूं और बाजार बंद हो जाता है, तो कुछ सदस्य अनुभव कर सकते हैं। हाय जोजोश, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। मैंने केवल उस सदस्य के साथ कुछ विचार-विमर्श करने के लिए पोस्ट किया है जो हार्मोनिक्स के साथ अनुभव का व्यापार करते हैं। अधिकतर। यहां तक ​​कि मेरे दोस्त को तोड़ने में भी हम अपनी चैट का आनंद लेते हैं। ज्यादातर हालांकि आई आँखों की आंखों की आंखों की सोच में कोई समस्या नहीं है, अगर अब यूजी के बिना लाइन यूडी के बिना ऊंची हो जाती है तो अगले यूजे अगले है। 1 94160 हे इस चार्ट को देखते हुए - अगले साल समता 194160 इस पर कोई ब्रेक्सिट इवेंट नहीं है तो जो खरीददारी का सुझाव दे सकता है 1 9 4160 और 2008 की गिरावट के कारण क्या हुआ यहां तक ​​कि मेरे दोस्त को तोड़ने में भी हम अपनी चैट का आनंद लेते हैं। ज्यादातर हालांकि आई आँखों की आंखों की आंखों की सोच में कोई समस्या नहीं है, अगर अब यूजी के बिना लाइन यूडी के बिना ऊंची हो जाती है तो अगले यूजे अगले है। अगले एक पर allways 50 इस मामले में। तो हम देखेंगे कि क्या एक लाल हीरा है तकनीकी व्यापार एक सटीक विज्ञान नहीं है संभावनाओं का यह एक खेल है तो आप अपने पक्ष में अधिक अंतर चाहते हैं। मेरे विचार में एसआर की ज़रूरत है। संपूर्ण विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग स्कूल के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखिए, मुफ़्त दैनिक विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ पैसा ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाएं, बाजार शार्क के साथ ट्रेडिंग फॉरेक्स बाजार शुरू करें, सिप मोर्टन 2000 के अप्रैल से यूरोपीय बैंक के लिए काम कर रहा है। वर्तमान में, वह अपने बैंक में जोखिम निवेश प्रभाग का पर्यवेक्षक है उनका विदेशी मुद्रा शिक्षा और अनुभव वास्तव में विशाल है। इस खंड में, वह ए से जेड से उच्च गुणवत्ता वाले विदेशी मुद्रा शिक्षा प्रदान करता है। इस अनुभाग के माध्यम से, सबसे अच्छा, आपके पास एसईपी मोर्टन को विदेशी मुद्रा या बैंकिंग उद्योग के बारे में कोई सवाल पूछने का मौका है, और उसे बिना तार के साथ मुफ़्त में जवाब मिला सिव मोर्टन द्वारा पाठ सर्गेई कोज़लीकेविक द्वारा चित्रण 942 थ्रेड्स 1,527 पोस्ट ये दैनिक समाचार ट्रेडिंग संकेत हैं जो एफपीए प्रसिद्ध बनाते हैं, क्योंकि वे बहुत सरल हैं और बहुत लाभदायक हो सकते हैं। ये निशुल्क संकेत 2006 में शुरू हुए, और फरवरी 2018 से, ये संकेत पीटर द्वारा लिखे जा रहे हैं। एफपीए को पूरी उम्मीद है कि ये संकेत आपके व्यापार खाते में कुछ लाभ जोड़ देंगे। 2,493 थ्रेड्स 12,368 पोस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक जगह निजी ट्रेडिंग जर्नल, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ अनुसंधान, मुद्रा और गोल्ड मार्केट पूर्वानुमान और विदेशी मुद्रा लेख अपने आप को पेश करने के लिए एक क्षण ले, हमें बताएं कि आप कौन हैं शर्मीली मत हो, आरामदायक हो जाओ कह रही हैलो हमें आपको पता है कि मानव हैं ) नोट: कंपनी प्रतिनिधि एक हैलो संदेश पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन अगर आप यहां तक ​​कि विज्ञापन के समान या यहां क्लाइंट की भर्ती से कुछ भी करते हैं, तो स्पैमटैट आपको खाएगा 1,164 धागे 3,075 डाक बस अपने पैर विदेशी मुद्रा पोस्ट के साथ गीला हो रही है और यहां अपने नौसिखिया प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें। समुदाय के सभी फॉउंटर की तरह, यहां विज्ञापन पोस्ट न करें। 1,021 सूत्र 9,517 डाक प्रिय मुद्रा व्यापारी, विदेशी मुद्रा दलालों, और अन्य विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदाता। हम आपको नहीं जानते, हम पक्ष नहीं लेते हैं - हम उन तथ्यों को देखते हैं जो आप प्रदान करते हैं। हम निष्पक्षता, शांति के लिए समर्पित हैं और एक साथ हम एक सेना हैं - विदेशी मुद्रा पीस सेना एफपीए विदेशी मुद्रा विशालकाय जारैत डेविस को मिलती है, जो कि अल्ट्रा कम लीवरेज के साथ 6 साल की अवधि में 916.5 9 लौटने के बाद, दुनिया में बार्कले हेज 2 के स्थान पर था अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक श्रेणी के भीतर एंड्रयू मिशम पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और विदेशी मुद्रा कोच हैमिल्टन, न्यूज़ीलैंड के पास रहता है। एंड्रयू 2004 के बाद से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहे हैं और 2009 में उन्होंने एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच नामक एक शिक्षा कम्पनी बनाई। वह मुझसे कहता है कि 54 देशों के 1200 से अधिक लोग अब पाठ्यक्रम के माध्यम से चल रहे हैं और क्लाइंट्स की सफलता की दर बहुत अधिक है। एफपीए के फ़ोरम, समीक्षा, कैलेंडर, प्रदर्शन परीक्षण, और जो कुछ भी अपग्रेड हो जाता है, के लिए उन्नयन। 12 थ्रेड्स 115 पोस्ट्स एफएक्स-डे ट्रेडर्स हाल ही में एक बहुत ही सफल विदेशी मुद्रा दिवस व्यापारियों के एक छोटे से समूह के ज्ञान को जोड़ने के लिए स्थापित किया गया था जो रोज़मर्रा के आधार पर हमारे जीवित व्यापारिक विदेशी मुद्रा को बनाते हैं। साइट में एक निजी और लाइव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम है, जहां हमारे बहुत सफल दिन व्यापारियों की टीम अपने ट्रेडों को लाइव करेगी। यदि आप व्यापार के अपने पहले सप्ताह के भीतर पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो स्थापित करने के लिए कोई सॉफ़्टवेयर नहीं है और सदस्यता पूरी तरह से धन-वापसी योग्य है। हमारा प्रदर्शन और मुनाफा 1 लाट ndash के व्यापार के आधार पर पोस्ट किया गया है और हम आशा करते हैं कि आप ईमानदार रिपोर्टिंग के इस दुर्लभ रूप की सराहना करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से 10 सफल होते हैं एफएक्स-डे ट्रेडर्स के व्यापारी आपके साथ साझा करेंगे कि आपके पास हमारे साथ दिन का व्यापार करने का समय कितना लाभदायक है। हां, हम जानते हैं कि 90 से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने पैसा कमाया है, लेकिन अगर आप विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 10 सफल व्यापारियों में हैं तो आप इसे बहुत अच्छा कर सकते हैं। इस साइट के साथ आपको एक ऐसी जगह मिलेगी जहां व्यापारियों को विदेशी मुद्रा के लिए जुनून होता है और आप के साथ अपने संचयी ज्ञान साझा करने के लिए उत्सुक हैं। हम आपको दिखाएंगे कि यहां तक ​​कि एक छोटी सी वित्तीय पूंजी के साथ, आप भी एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हो सकते हैं। मुद्रा की जोड़ी हम व्यापार हम GBPUSD, EURUSD और जीएनपीजेपीवाई जैसे यूएन आधारित ट्रेडों जैसे केवल प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े व्यापार करते हैं। व्यापारिक प्रमुख जोड़े पर फैलता अपेक्षाकृत छोटा है और वे बहुत तरल जोड़े हैं ताकि हम अपने मुनाफे में तेजी से और बाहर निकल सकें। हम अपने व्यापारिक व्यापार कमरे में बहुत ही सुरक्षित स्थिति में रोज़ाना करते हैं, जहां दिन व्यापारियों की हमारी टीम आपको मार्गदर्शन करेगी इस मीनफील्ड में हमने विदेशी मुद्रा दिन के कारोबार को बुलाया। हमारे व्यापारिक घंटे हमारे संकेतों को ई-मेल और एसएमएस के माध्यम से 10 जीएमटी में भेजा जाएगा। यदि आपने एसएमएस डिलीवरी के लिए साइन अप किया है तो आपको ई-मेल के अतिरिक्त दुनिया भर में अपने सेल फोन को सीधे सिग्नल मिलेगा। यदि कोई अचानक बदलाव हुआ है जिसके लिए हमें एक स्थिति की आवश्यकता होती है तो हम आपको सूचित करेंगे। जैसा कि आप जानते हैं कि विदेशी मुद्रा एक 24 घंटे का बाजार है और हमारे दिनवारों की स्थिति में हम उन 24 घंटों में 24 घंटे पकड़ते हैं। नि: शुल्क पंजीकरण करें आप मुफ़्त के लिए पंजीकरण कर सकते हैं और यदि आप किसी भी कारण से पहले 7 दिनों में हमारे प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं, तो बस पूर्ण वापसी का अनुरोध करें और कोई प्रश्न नहीं पूछा जाएगा। हम आपकी सदस्यता को पूर्ण में वापस करेंगे। हमें अपने सिस्टम में बहुत विश्वास है कि हम जानते हैं कि आप रहेंगे और आने वाले कई सालों से हमारे समुदाय का हिस्सा होंगे। मेरा नाम रॉब टेलर है, और मैं एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और निवेश प्रबंधक हूँ मैं नए और अनुभवी व्यापारियों को सिखाता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसा कैसे कमाऊंगा। यहां मेरे विद्यार्थियों में से एक का उद्धरण है 8220 विदेशी मुद्रा व्यापार में एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती या मूर्ख प्रमाण प्रणाली जैसी कोई चीज नहीं है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जो भी आप पढ़ाते हैं, वह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के करीब है क्योंकि हम कभी भी 8221 प्राप्त करने जा रहे हैं। कई व्यापारियों को लगातार अपने व्यापार से लाभ बनाने के लिए संघर्ष। मेरी राय में मुख्य कारण यह है, क्योंकि अधिकांश व्यापारियों को बाजार को पूरी तरह समझ नहीं आ रहा है, और इसके पीछे ड्राइविंग बलों। व्यापारियों के लिए उपलब्ध अधिकांश प्रशिक्षण और शिक्षा बहुत खराब है। खराब प्रशिक्षण से बाजार में क्या हो रहा है, इसके बारे में झूठी धारणाएं हैं। नतीजतन इन झूठे विश्वासों से पता चलने वाली व्यापारिक निर्णयों को दूर करना होगा। मैं ज्यादातर व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा बाजार को बहुत अलग तरीके से देखता हूं, और मेरा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम वास्तव में आपकी बीएस और झूठी सूचनाओं को अपनी आंखों को खोल देगा जो आप वर्तमान में अपने व्यापारिक निर्णय लेने के लिए निर्भर हैं। मैं आपको दिखाता हूँ कि बाजार में वास्तव में क्या हो रहा है। मेरी अंतर्दृष्टि पूरी तरह से आपके व्यापार को बदल देगी, और आपको समझदारी को लगातार पैसा बनाने की ज़रूरत है, दिन भर में। कृपया मेरी साइट के चारों ओर एक नज़र रखने के लिए समय निकालें और मुझे 07 9 4 9 42 7000 पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। robtradeforexmakemoney. co. uk पर मुझे ईमेल करें या मेरे साथ लाइव चैट करें, यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं कि मैं आपकी मदद कैसे कर सकता हूं, सफल, लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए। अगर आप यूके में हैं तो मुझे आपको कॉल करने में खुशी होगी। कॉल बैक के लिए अनुरोध करने के लिए कृपया मुझे अपने नंबर पर एक ईमेल, और अपनी जांच की प्रकृति के साथ ड्रॉप करें, और मुझे आपको वापस कॉल करने में खुशी होगी। यदि आप यूके के बाहर हैं, तो मैं आपको स्काइपे के माध्यम से कॉल कर सकता हूँ। बस मुझे एक ईमेल ड्रॉप करें और अपना स्काइप आईडी शामिल करें यदि आप कुछ भी बेच रहे हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क न करें, जैसा कि मैंने खरीद नहीं की। मेरे ब्लॉग पर जाने के लिए धन्यवाद और एक महान व्यापार दिवस है।

No comments:

Post a Comment